ktvvns
अन्य क्राइम/प्रशासन स्वास्थ

बंद कमरे में मिली पिता-पुत्र की लाश, मची सनसनी

वाराणसी: सारनाथ थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्रीनगर कालोनी में स्थित एक कच्चे मकान में दो लाशें मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। शव होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़ चुकी लाशों को कब्ज़े में लेकर मॉर्चरी में रखवा दिया है। घटना की सूचना पर सहायक पुलिस आयुक्त कैंट अभिमन्यु मांगलिक भी मौके पर पहुंचे।

सहायक पुलिस आयुक्त कैंट अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आज सुबह श्रीनगर कालोनी सारनाथ निवासी अंकित मौर्या ने 112 नंबर पर कॉल करके सूचना दी थी कि उनके मकान के पास स्थित एक घर से बदबू आ रही है, शायद अंदर कोई शव है। इस सूचना पर पुलिस आयी तो घर के अंदर एक कमरे के बेड पर दो लाशें सड़ी हुई मिली हैं। लाश 7 से 8 दिन पुरानी लग रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि आस-पास जानकारी करने पर पता चला है कि मृतक जितन ओझा बिहार के भोजपुर जनपद के रहने वाले हैं और यहां रहकर पुत्र के साथ मज़दूरी का कार्य करते थे और कुछ दिन से बीमार चल रहे थे। प्रथम दृष्टया बिमारी से मौत होना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल परिजनों को सूचना भेजवाई जा रही है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा, जिसके बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Related posts

BLW सड़क निर्माण हेतु निम्न स्तर का होने का मामला सामने आया है।

ktvvns

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर के महंत डा. कुलपति तिवारी ने पत्रकारवार्ता में दी रंगभरी एकादशी पर होने वाले उत्सव के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी

ktvvns

दशाश्वमेध घाट पर स्वच्छता अभियान कार्यक्रम किया गया

ktvvns

Leave a Comment