ktvvns
अन्य क्राइम/प्रशासन

लंका भेलूपुर थाना क्षेत्रो में हुए लगातार चैन स्नेचिंग, टप्पेबाजी, लूट जैसी घटनाओ से पुलिस महकमे में मची हलचल, वरिष्ठ अधिकारियों ने दी सख्त हिदायत

लंका भेलूपुर थाना क्षेत्रो में हाल में हुए लगातार चैन स्नेचिंग, टप्पेबाजी, लूट जैसे घटनाओ से पुलिस महकमे में हलचल मच गयी है। लगभग पांच दिनो से लगातार हुई घटनाओं को लेकर स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। इसी मामले को लेकर एसीपी भेलूपुर चक्रपाणी त्रिपाठी एवं पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के आदेशानुसार लंका भेलूपुर पुलिस को सख्त हिदायत दी गयी की डियूटी के प्रति कोई लापरवाही नही होनी चाहिए। इसी मद्देनजर लंका भेलूपुर थाना क्षेत्र की पुलिस को अलर्ट करते हुए जगह जगह पिकेट डियूटी, गश्त, फैण्टम डियूटी बढ़ा दी गयी और साथ ही चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा ताकी किसी भी प्रकार से चोरी, टप्पेबाजी, स्नेचिंग करने वाले संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखा जा सके और समय रहते वे पकड़ में आ सके।

वही भेलूपुर इंस्पेक्टर अमित मिश्रा के द्वारा भेलूपुर थाना अंतर्गत क्षेत्र के पदमश्री चौराहा तथा कबीर नगर समेत आसपास के इलाको में पुलिस की गश्त, पिकेट बढ़ा दी गयी इसी क्रम में दुर्गाकुण्ड चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह एवं उपनिरीक्षक हर्षमणि तिवारी अपनी टीम के साथ बिना मास्क और बिना हेलमेट बाइक सवार और सड़क पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगों को हिदायत दी साथ ही संदिग्धों की जांच की गई।

Related posts

कोयले के चूल्हे पर पकाया रोटी…

ktvvns

बीएचयू में मरीजों के साथ लापरवाही के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहा है

ktvvns

युवाओ के बीच लोकप्रिय पंकज सिंह “डब्लू” को उ0प्र0 किसान कांग्रेस कमेटी का प्रदेश महासचिव नियुक्त किया गया

ktvvns

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़