ktvvns
अन्यक्राइम/प्रशासनदेशपूर्वांचलबनारसी ठाठराजनीतिस्वास्थ

Breaking News : सांसद अतुल राय केस में पीड़िता व उसके साथ युवक ने सुप्रीम कोर्ट के सामने खुद को लगाई आग

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट की इमारत के बाहर सोमवार को एक हैरतअंगेज घटना सामने आई, जब एक महिला और एक पुरुष ने खुद को आग लगा ली है। दोनों को आग की लपटों में घिरता देख वहां हड़कंप मच गया। वहां मौजूद स्टॉफ और आम जनता ने मदद कर आग बुझाई और दोनों को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि समय रहते दोनों घायलों को मदद पहुंच गई। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।
घटना के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के बाहर अचानक ही पुरुष और महिला के आग लगाने की घटना से सब चीखने चिल्लाने लगे। कुछ लोग युवक की और दौड़े और उसे एक जगह बैठाकर उसके जले कपड़े हटाए और कंबल ओढ़ाया। वहीं कुछ लोग महिला की ओर भागे और उसे भी गंभीर रूप से जलने से बचाया। आग बुझाने के बाद दोनों बदहवास हालत में थे। पुलिसकर्मी और स्टाफ ने तुरंत ही उन्हें चादर ओढ़ाकर अस्पताल पहुंचाया।
आग लगाने वाली युवती की उम्र 30 वर्ष और युवक की उम्र 35 साल बताया जा रहा है. दोनों युवक या युवती की पहचान अभी जाहिर नहीं की गई है। वही अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आग लागने वाली महिला का सम्बन्ध सांसद अतुल राय केस से है। खबरों के मुताबिक दोनों युवक-युवती सुप्रीम कोर्ट के गेट नंबर डी से अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके पास आईडी न होने के कारण सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें रोक दिया था। इसके बाद ही दोनों ने खुद को आग लगा ली।

 

Related posts

नहीं रहे श्रीकाशी विद्वत परिषद के अध्यक्ष, वाराणसी के विद्वत समाज में शोक की लहर

ktvvns

बीएचयू छात्र कल्याण केंद्र में मनाई गई शहीद भगत सिंह की जयंती

ktvvns

पिंडरा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय पर दर्ज हुआ मुकदमा

ktvvns

Leave a Comment

टॉप न्यूज़