ktvvns
अन्य पूर्वांचल बनारसी ठाठ राजनीति

बिजली का बिल देख कर जनता को लग रहा 440 वोल्ट का झटका – आशुतोष सिन्हा

वाराणसी। यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांन्त शर्मा ने पूर्वांचल विधुत वितरण निगम लिमिटेड के मिर्जापुर, वाराणसी और आजमगढ जोन के जनपदों के जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये समीक्षा बैठक की।
इस मीटिंग में अपना पक्ष रखते हुए एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने बिजली विभाग की कार्यप्रणाली पर गम्भीर सवाल उठाये। अपनी बातों को रखते हुए एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि बिजली विभाग उपभोक्ताओं का शोषण कर रहा है जिससे जनता कराह रही है। मनमाना एवं त्रुटिपूर्ण बिजली का बिल देख कर उपभोक्ताओं को 440 वोल्ट का झटका लग रहा है । वाराणसी में ब्रेकडाउन की समस्या अधिक है इसे दूर करने में जरूरत से ज्यादा समय लगता है क्योंकि अधिकारी इसे गम्भीरता से नही लेते।

ट्रांसफार्मरों की गुणवत्ता इतनी खराब है कि आये दिन ट्रांसफार्मर जलने की खबरें आती है ऐसे ठीक करने कई घण्टे लग जाते है। पूर्व में बिजली विभग द्वारा हर उपभोक्ता का मोबाइल नम्बर लिया गया था ये कहते हुए कि हर बार बिजली कटौती की जानकारी सबके रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर पर भेजी जाएगी लेकिन बिजली विभग की ये योजना सिर्फ अखबारों की सुर्खियों तक ही सिमट कर रह गई आज तक कभी किसी उपभोक्ता के मोबाइल पर पावर कट की जानकारी एसएमएस के जरिये नहीं उपलब्ध कराई गई।

Related posts

संतुष्टि मेडिकल कॉलेज के छात्रों का धरना जारी, छात्रों ने डाॅ० ऋतु गर्ग का फूँका पुतला

ktvvns

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन आए वाराणसी

ktvvns-1

काशी में व्यापारियों ने शनिवार एवं रविवार को दुकाने पूर्ण रूप से बंद रखने के निर्देश का किया पालन

ktvvns

Leave a Comment