ktvvns
अन्यक्राइम/प्रशासन

खेत में अर्धनग्न और बदहवास हालत में पड़ी मिली युवती

यूपी के चंदौली जिले के एक गांव में शनिवार सुबह बदहवासी की हालत में एक अर्धनग्न युवती के पाए जाने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। युवती तिरपाल में लपेटी हुई थी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है। चिकित्सकों के अनुसार युवती के शरीर पर खरोंच के निशान मिले हैं। एसपी अंकुर अग्रवाल और सीओ ने अस्पताल पहुंचकर युवती का हाल जाना।सदर कोतवाली क्षेत्र के कोरडिया गांव के खेत में शनिवार सुबह ग्रामीणों ने अर्धनग्न और बदहवास अवस्था में एक युवती को खेत में पड़ा देखा। इसकी जानकारी होते ही गांव समेत इलाके में सनसनी मच गई। देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते पुलिस महकमे में खलबली मच गई।
युवती के होश में आने का इंतजार
आनन-फानन कोतवाल संतोष सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद सीओ रामबीर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है। जिला अस्पताल में युवती का हाल जानने पहुंचे एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली के कोरडिया के ग्रामीणों ने खेत में घायल युवती के पड़े होने की सूचना दी।
इसपर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को महिला पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल डॉक्टर युवती के इलाज में जुटे हैं। युवती की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उसके होश में आने के बाद ही घटना के संबंध में जानकारी मिलेगी।
इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर संजय निगम ने बताया कि युवती प्रथम दृष्टया विच्छिप्त लग रही है। जांच में एक फ्रेश इंजरी और खरोंच के निशान मिले है। इंटरनल जांच के लिए गाइनेकोलॉजी को रेफर किया गया है।

Related posts

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगायी हाजरी और गंगा आरती मे शामिल होकर शहीदों की याद मे आकाशदीप जलाये।

ktvvns

तमिलनाडु के एक दंपति ने तमिलनाडु से काशी की दूरी महज 32 घंटे में तय की

ktvvns

जल शक्ति मंत्री ने 25 इलेक्ट्रॉनिक बसों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

ktvvns

Leave a Comment

टॉप न्यूज़