ktvvns
अन्यक्राइम/प्रशासन

वाराणसी में पेट्रोल पंप के मालिक के अपहरण का प्रयास,काले फॉर्चूनर कार में आए थे बदमाश, शोर मचाने पर भागे

वाराणसी के शिवपुर क्षेत्र के तरना स्थित एक पेट्रोल पंप और रेस्टोरेंट के संचालक का फॉर्च्यूनर सवार चार लोगों ने अपहरण का प्रयास किया। आसपास मौजूद लोगों की सक्रियता के चलते फार्च्यूनर सवारों को भागना पड़ा। अपहरण के प्रयास की घटना पेट्रोल पंप में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है। पेट्रोल पंप संचालक की तहरीर और CCTV कैमरे की फुटेज की मदद से शिवपुर थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।
कर्मचारियों के विरोध करने पर सभी भागे
शिवपुर थाना अंतर्गत तरना में कलकत्ता सर्विस स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है और उसी के समीप रेस्टोरेंट भी है। पेट्रोल पंप और रेस्टोरेंट के मालिक विवेकानंद सिंह हैं। विवेकानंद सिंह के अनुसार गुरुवार की रात वह अपने पेट्रोल पंप पर मौजूद थे। उसी दौरान शराब के नशे में धुत चार लोग फॉर्च्यूनर से पेट्रोल पंप पर आए। चारों अनायास ही उन्हें खींच कर जबरन फॉर्च्यूनर में बैठाने लगे। उनके कर्मचारियों के विरोध करने पर सभी गाली गलौज करते हुए भाग निकले। फॉर्च्यूनर सवार लोगों को वह नहीं जानते हैं, लेकिन इस घटना से वह और उनका परिवार बुरी तरह से भयभीत हो गया है। आरोपियों को चिह्नित कर पुलिस उन पर कार्रवाई करे, इसलिए उन्होंने शिवपुर थाने में तहरीर दी है।
प्रकरण में प्रभावी कार्रवाई की जाएगी
शिवपुर थाने की पुलिस ने कहा कि घटना CCTV कैमरे में कैद है। CCTV कैमरे की फुटेज में फॉर्च्यूनर का रजिस्ट्रेशन नंबर भी है। वाहन की तलाश कराई जा रही है। ऐसा प्रतीत हुआ है कि शराब के नशे में धुत लोगों ने किसी को लेकर विवाद किया था। पड़ताल की जा रही है। सामने आए तथ्यों के आधार पर प्रकरण में प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

बंद कमरे में मिली पिता-पुत्र की लाश, मची सनसनी

ktvvns

बालू उतारते हुए ट्रैक्टर रोड में धंसी

ktvvns

भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने सर्किट हाउस में प्रेस किया वार्ता

ktvvns

Leave a Comment

टॉप न्यूज़